विज्ञान तकनीक

Apple announces 2024 Pride braided solo loop for Apple Watch in India: Check price, features and more details!

Apple Watch

Apple launches Pride Edition Braided Solo Loop, Pride Watch Face |  Wearables News

Apple Watch specification

Apple Watchनया प्राइड रेडियंस वॉच फेस और iPhone और iPad वॉलपेपर watch OS 10.5, iOS 17.5 ,Apple और iPadOS 17.5 पर उपलब्ध होंगे।

Specification Details
Compatibility Compatible with Apple Watch Series 4 and later
Material Braided yarn and silicone
Sizes Available 40mm, 41mm, 44mm, 45mm
Colors Rainbow-colored
Closure Stretchable design with no buckles or clasps
Water Resistance Water-resistant, suitable for everyday wear
Price (India) Price varies depending on size and model
Features – Celebrates LGBTQ+ pride with a vibrant design
– Lightweight and comfortable to wear
– Flexible and breathable
– Easy to clean and maintain
– Adds a stylish and colorful touch to your Apple Watch

Apple Watch

Apple ने अपना 2024 प्राइड कलेक्शन पेश किया है जिसमें iPhones, iPhones के लिए वॉलपेपर और Apple वॉच के लिए एक प्राइड एडिशन ब्रेडेड सोलो लूप शामिल है। यूजर्स को उनकी एप्पल वॉच के लिए नए थीम वाले वॉच फेस भी मिलेंगे। पहली बार, टेक दिग्गज अब उपयोगकर्ताओं को LGBTQ समुदायों की जीवंतता और विविधता का प्रतिनिधित्व करने वाले रंगों के एक स्पेक्ट्रम को प्रदर्शित करने के लिए अपने वॉलपेपर को अनुकूलित करने की अनुमति दे रहा है।

Apple Watchकंपनी के अनुसार, नया प्राइड एडिशन ब्रेडेड सोलो लूप एक जीवंत, फ्लोरोसेंट डिजाइन के साथ एलजीबीटीक्यू+ समुदायों की ताकत और सुंदरता को उजागर करता है, जो कई गौरव झंडों से प्रेरित है, और इसमें एक लेजर-नक़्क़ाशीदार लग है जिस पर ‘प्राइड 2024’ लिखा है।

Apple Unveils 2024 Pride Edition Braided Solo Loop Band and Watch Face -  MacRumors

काला और भूरा रंग काले, हिस्पैनिक और लैटिन समुदायों के साथ-साथ एचआईवी/एड्स से प्रभावित लोगों का प्रतीक है, जबकि गुलाबी, हल्का नीला और सफेद रंग ट्रांसजेंडर और गैर-बाइनरी व्यक्तियों का प्रतिनिधित्व करते हैं।

Apple Watch

Apple का कहना है कि नया प्राइड रेडियंस वॉच फेस और iOS और iPad iOS वॉलपेपर Apple वॉच, iPhone और iPad में बोल्ड, प्रतीकात्मक रंग लाते हैं। आधिकारिक बयान के अनुसार, “एलजीबीटीक्यू+ समुदायों के लिए आशा, शक्ति और संगति का संकेत देते हुए, प्रकाश की किरणें एक अंधेरे पृष्ठभूमि के खिलाफ चमकती हैं, और एलजीबीटीक्यू+ सक्रियता के चिरस्थायी प्रभाव और पथ को रोशन करने में इसकी भूमिका का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक दूसरे के ऊपर खड़ी होती हैं। भावी पीढ़ियों के लिए अधिक समानता के लिए।”

iPhone और iPad पर, रंग की एक किरण “गौरव” लिखती है और जब उपयोगकर्ता अपने डिवाइस को अनलॉक करता है तो वह गति करता है। नया प्राइड रेडियंस वॉच फेस और iPhone और iPad वॉलपेपर watchOS 10.5, iOS 17.5 और iPadOS 17.5 पर उपलब्ध होंगे।

Apple Watch Apple Pride Edition Braided Solo Loop for Apple Watch: India price, availability

Apple launches Pride Edition Braided Solo Loop, Pride Watch Face |  Wearables News

Apple Watchप्राइड एडिशन ब्रेडेड सोलो लूप 22 मई से ऐप्पल की आधिकारिक वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। यह 9,500 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा।

यह लूप 41 मिमी और 45 मिमी आकार विकल्पों में उपलब्ध है और ऐप्पल वॉच एसई और ऐप्पल वॉच सीरीज़ 4 या बाद के संस्करण के साथ संगत है।

प्राइड रेडियंस वॉच फेस और iPhone और iPad वॉलपेपर जल्द ही watchOS 10.5, iOS 17.5 और iPadOS 17.5 के साथ उपलब्ध होंगे।

Apple Watch price 

सोलो लूप कई गौरव झंडों पर आधारित जीवंत और फ्लोरोसेंट डिजाइन के साथ आता है और यह “प्राइड 2024” शिलालेख के साथ एक लेजर नक़्क़ाशीदार लग के साथ भी आता है।

प्राइड एडिशन सोलो लूप पर रंगों के पीछे के अर्थ का खुलासा करते हुए, ऐप्पल ने एक विज्ञप्ति में कहा, “नया प्राइड एडिशन ब्रेडेड सोलो लूप कई गौरव झंडों से प्रेरित एक जीवंत, फ्लोरोसेंट डिजाइन के साथ एलजीबीटीक्यू + समुदायों की ताकत और सुंदरता को उजागर करता है, और एक लेजर की सुविधा देता है। -नक़्क़ाशीदार लैग जिस पर लिखा है “PRIDE 2024।” काले और भूरे रंग काले, हिस्पैनिक और लैटिन समुदायों के साथ-साथ एचआईवी/एड्स से प्रभावित लोगों का प्रतीक हैं, जबकि गुलाबी, हल्का नीला और सफेद रंग ट्रांसजेंडर और गैर-बाइनरी का प्रतिनिधित्व करते हैं।

How will the Pride Dynamic wallpapers work? 

Apple Watch SE: The ultimate combination of design, function, and value -  Apple (IN)

Apple Watchऐप्पल का कहना है कि ऐप्पल वॉच पर प्राइड वॉचफेस प्रत्येक अंक का पता लगाएगा और जब उपयोगकर्ता अपनी कलाई घुमाएगा तो वास्तविक समय में प्रतिक्रिया करेगा। इस बीच, आईपैड और आईफोन वॉलपेपर पर “प्राइड” लिखा होता है और जब उपयोगकर्ता अपने डिवाइस को अनलॉक करता है तो यह गतिशील रूप से चलता है।

Apple ने उस तारीख का खुलासा नहीं किया जब प्राइड रेडियंस वॉच फेस, iPhone और iPad वॉलपेपर उपलब्ध कराए जाएंगे। हालाँकि, कंपनी ने कहा कि कलेक्शन WatchOS 10.5, iOS 17.5 और iPadOS 17.5 अपडेट के साथ आएगा।

Apple Watch ,When and where to buy the Apple Watch Pride Edition Braided Solo Loop?

प्राइड एडिशन ब्रेडेड सोलो लूप को 22 मई से Apple.in पर ₹9,500 की कीमत पर खरीदा जा सकता है। इसे 22 मई से अमेरिका और कनाडा में Apple स्टोर्स से और 23 मई से अन्य क्षेत्रों में भी खरीदा जा सकता है।

सोलो लूप 41 मिमी और 45 मिमी आकार में उपलब्ध है, जो इसे ऐप्पल वॉच एसई, ऐप्पल वॉच सीरीज़ 4 और पुराने संस्करणों के साथ संगत बनाता है।

Apple ने अपना 2024 प्राइड कलेक्शन पेश किया है, जिसमें प्राइड एडिशन ब्रेडेड सोलो लूप और Apple वॉच के वॉच फेस के साथ iPhone और iPad के लिए गतिशील रूप से चलने वाले वॉलपेपर शामिल हैं। इसके अलावा, क्यूपर्टिनो स्थित तकनीकी दिग्गज, पहली बार, उपयोगकर्ताओं को रंगों के एक स्पेक्ट्रम को प्रदर्शित करने के लिए वॉलपेपर को अनुकूलित करने की अनुमति देगा।

प्राइड एडिशन ब्रेडेड सोलो लूप 22 मई से ऐप्पल की आधिकारिक वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। यह 9,500 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा। यह लूप 41 मिमी और 45 मिमी आकार विकल्पों में उपलब्ध है और ऐप्पल वॉच एसई और ऐप्पल वॉच सीरीज़ 4 या बाद के संस्करण के साथ संगत है।

प्राइड ध्वज के रंगों को एक साथ जोड़ते हुए, प्राइड एडिशन ब्रेडेड सोलो लूप स्ट्रैप में एक अद्वितीय, स्ट्रेचेबल डिज़ाइन है जो बेहद आरामदायक है और आपकी कलाई पर पहनने और उतारने में आसान है। उन्नत परिशुद्धता-ब्रेडिंग मशीनरी का उपयोग करके अल्ट्रा-पतले सिलिकॉन धागे के चारों ओर 16,000 पॉलिएस्टर यार्न फिलामेंट्स बुनाई करके बनाया गया, फिर कस्टम फिट के लिए लेजर द्वारा पट्टा को सटीक लंबाई में काटा गया। पट्टा एक नरम, बनावट वाला अनुभव प्रदान करता है और पसीना और पानी प्रतिरोधी दोनों है।

Apple Watch

ऐप्पल को सकारात्मक बदलाव लाने के लिए काम करने वाले एलजीबीटीक्यू वकालत संगठनों का समर्थन करने पर गर्व है, जिसमें एनसर्कल, इक्वेलिटी नॉर्थ कैरोलिना, इक्वेलिटी टेक्सास, जेंडर स्पेक्ट्रम, जीएलएसईएन, ह्यूमन राइट्स कैंपेन, पीएफएलएजी नेशनल, नेशनल सेंटर फॉर ट्रांसजेंडर इक्वेलिटी, एसएमवाईएएल और द ट्रेवर प्रोजेक्ट शामिल हैं। अमेरिका और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आईएलजीए वर्ल्ड।

Apple Watch Feature List

Apple launches 2024 Pride Collection

LGBTQ+ गौरव डिज़ाइन: जीवंत इंद्रधनुषी रंग के डिज़ाइन के साथ LGBTQ+ गौरव का जश्न मनाता है और उसे बढ़ावा देता है।

ब्रेडेड यार्न और सिलिकॉन निर्माण: स्थायित्व और आराम के लिए ब्रेडेड यार्न और सिलिकॉन सामग्री के संयोजन से तैयार किया गया।

अनुकूलता: Apple Watch सीरीज 4 और बाद के मॉडलों में फिट होने के लिए डिज़ाइन किया गया।

विभिन्न आकार उपलब्ध: 40 मिमी, 41 मिमी, 44 मिमी और 45 मिमी ऐप्पल वॉच केस के लिए उपयुक्त आकार में आता है।

स्ट्रेचेबल डिज़ाइन: इसमें बिना किसी बकल या क्लैप्स के स्ट्रेचेबल डिज़ाइन है, जो एक आरामदायक और आरामदायक फिट सुनिश्चित करता है।

जल प्रतिरोधी: इसे जल प्रतिरोधी बनाया गया है, जो इसे रोजमर्रा के पहनने और गतिविधियों के लिए उपयुक्त बनाता है।

हल्का और आरामदायक: हल्के और आरामदायक पहनने का अनुभव प्रदान करता है, जो पूरे दिन उपयोग के लिए आदर्श है।

लचीला और सांस लेने योग्य: लचीलापन और सांस लेने की क्षमता प्रदान करता है, शारीरिक गतिविधियों के दौरान पसीने को बनने से रोकता है।

साफ करने और रखरखाव में आसान: साफ करने और रखरखाव में आसान, दीर्घायु और स्वच्छता सुनिश्चित करता है।

स्टाइलिश टच जोड़ता है: स्टाइलिश और रंगीन एक्सेसरी के साथ आपकी Apple वॉच की उपस्थिति को बढ़ाता है।

समावेशिता को बढ़ावा देता है: LGBTQ+ गौरव का जश्न मनाकर समावेशिता और विविधता के प्रति Apple की प्रतिबद्धता का समर्थन करता है।

भारत में उपलब्ध: अब अधिकृत Apple खुदरा विक्रेताओं या आधिकारिक Apple वेबसाइट के माध्यम से भारत में खरीद के लिए उपलब्ध है।