Shaitaan
मनोरंजन

Shaitaan : Ajay Devgn की फिल्म ने थिएटर्स में मचाया धमाल ,Shaitaan ने दिन में लगाई हाफ सेंचुरी

Shaitaan : अजय और ज्योतिका फिल्म में ऐसे पेरेंट्स के रोल में है जो अपने बच्ची को शैतान से छुडाने के लिए कुछ भी करने को तैयार है। ‘शैतान ‘ का ट्रैलर लोगो को बहुत पसंद आया था और पहले ही दिन से ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से बढ़कर कमाई कर रही है। 

Shaitaan : बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान ‘ थिएटर्स में जम कर धमाल मचा रही है। हिंदी हॉरर फिल्मो के बॉक्स ऑफिस कभी भी दिलदार नहीं रहा। मगर अजय देवगन की फिल्म शैतान इस बात को पलटने जा रही है। ‘शैतान’ में अजय देवगन के साथ साउथ की मशहूर एक्ट्रेस ज्योतिका फीमेल लीड है। और आर माधवन कहानी में विलेन के रोल में नजर आ रहे है। इस सुपरनेचूरल थ्रिलर में आर माधवन एक ऐसे आदमी का रोल कर रहे है। जिसके वशीकरण  के जरिये अजय और ज्योतिका की बेटी को अपने वस् में कर लिया है। अब वो इस लड़की से जो चाहें वो करवा सकते है। अजय और ज्योतिका फिल्म में ऐसे पेरेंट्स के रोल में है ,जो अपनी बच्ची को इस शैतान से छुड़ाने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार है। ‘शैतान ‘का ट्रेलर लोगो को बहुत पसंद आया था। और पहले ही दिन से ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से ज्यादा कमाई कर रही है

शैतान को मिली दमदार शुरुआत

Shaitaan : ट्रेलर के बाद बने माहौल से इतना तय था की अजय के फिल्म पहले दिन ही दमदार ओपनिंग कलैक्शन करने जा रही है। मगर ओपनिंग का अनुमान 10 -12 करोड़ के आसपास लगाया जा रहा था। मगर अजय देवगन की फिल्म पहले दिन ही सरप्राइज करना शुरू कर दिया और शुक्रवार को बॉक्सऑफिस पर 15. 21 करोड़ के साथ शुरुआत की। शनिवार को शैतान (Shaitaan) ने बॉक्स ऑफिस पर 25 % से ज्यादा सॉलिड जम्प लिया और दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 19.18 करोड़ कमाए। दो ही दिन में अजय देवगन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 34 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन कर डाला।

Shaitaan

विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म Shaitaan में अजय देवगन ज्योतिका और आर माधवन ने अहम भूमिका निभाई है। इस सुपरनैचुरल थ्रिलर को ऑडियंस और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म की कमाई आसमान छू रही है। वीकेंड पर फिल्म की कमाई में बम्पर उछाल आया है। आइए आपको बताते हैं कि मूवी ने अब तक कितना कमाया।

फाइटर, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया और आर्टिकल 370 के बाद बॉक्स ऑफिस पर कब्जा करने ‘शैतान’ आ गया है। लम्बे समय से फिल्म को लेकर चर्चा थी। आखिर हो भी क्यों ना, काफी समय से बड़े पर्दे प किसी रूह कंपाने वाली हॉरर बॉलीवुड फिल्म देखने के लिए लोग बेकरार जो थे।अजय देवगन (Ajay Devgn) और आर. माधवन (R Madhavan)  ‘शैतान’ स्टारर फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। गुजराती फिल्म वश की ऑफिशियल रीमेक  ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। शुक्रवार को शानदार ओपनिंग करने के बाद फिल्म ने दूसरे दिन बम्पर कमाई की। फिल्म के बिजनेस में शनिवार को अच्छा-खासा फायदा मिला है।

 फुल स्पीड से आगे बढ़ी शैतान

Shaitaan : विकास बहल के निर्देशन में बनी ‘शैतान‘ ने पहले दिन शानदार ओपनिंग की थी। फिल्म ने शुक्रवार को 15.21 करोड़ का कारोबार किया था। शनिवार को फिल्म बुलेट ट्रेन की स्पीड से आगे बढ़ी और जबरदस्त कलेक्शन किया है। शनिवार को फिल्म का कारोबार 19.18 करोड़ रुपये रहा। कमाई में 4 करोड़ की बढ़ोतरी हुई है। दो दिनों में कुल कलेक्शन 34.39 करोड़ हो गया है।

शैतान क्या हैं शैतान की कहाँनी 

Shaitaan : शैतान’ में दिखाया गया है कि एक तांत्रिक तंत्र विद्या से लड़कियों को अपने वश में कर लेता है।  एक रोज अपने परिवार के साथ छुट्टी मनाने के लिए फार्म हाउस जाता है, तभी रास्ते में उसकी मुलाकात एक तांत्रिक से होती है, जो कबीर की बेटी को अपने वश में कर लेता है। वह कबीर से उसकी बेटी को अपने साथ ले जाने की जिद्द करता है। 

फिल्म के सीन दिल दहला देने वाले हैं। तांत्रिक कबीर की बेटी से ऐसी-ऐसी चीजें करवाता है, जो आपकी रूह कंपा देंगी। फिल्म में तांत्रिक की भूमिका आर माधवन ने निभाई है, जबकि कबीर अजय देवगन बने हैं। ज्योतिका, जानकी बोधीवाला और अंगद राज भी मुख्य भूमिका में हैं।

दो दिनों में ‘शैतान’ ने कमाए 33.50 करोड़ रुपये

Shaitaan : रिपोर्ट के मुताबिक, पहले दिन ‘शैतान’ ने 14.75 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया था। जबकि दूसरे दिन शनिवार को इसने 18.75 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इस तरह दो दिनों में देश में फिल्‍म का टोटल बिजनस 33.50 करोड़ रुपये का है। रविवार को यह फिल्‍म आसानी से 50 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर जाएगी।

‘शैतान’ का वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन

Shaitaan : ‘शैतान’ ग्‍लोबल बॉक्‍स ऑफिस पर अजय देवगन की सबसे बड़ी रिलीज है। इस फिल्‍म को देश के बाहर विदेशों में 1200 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया गया है। दो दिनों में फिल्‍म ने विदेशी बाजार में 8 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्‍शन किया है। जबकि देश में इसने 39.90 करोड़ रुपये की ग्रॉस कमाई की है। इस तरह दो दिनों में फिल्‍म का वर्ल्‍डवाइड टोटल 47.90 करोड़ रुपये है।