Site icon Trendy News All

Dell launches portfolio of commercial AI laptops and workstations in India:डेल ने भारत में वाणिज्यिक एआई लैपटॉप और वर्कस्टेशन का पोर्टफोलियो लॉन्च किया !

Dell launches portfolio of commercial AI laptops and workstations in India

Dell launchesये नए उपकरण हाइब्रिड कार्यबल की चपलता को बढ़ाने, बढ़ी हुई उत्पादकता, सुरक्षा और निर्बाध सहयोग को बढ़ावा देने के लिए एआई तकनीक को एकीकृत करते हैं

Dell launches portfolio of commercial AI laptops and workstations in India Specification

शब्द “विनिर्देश” आम तौर पर किसी उत्पाद की विशेषताओं, घटकों और क्षमताओं के विस्तृत विवरण को संदर्भित करता है। डेल द्वारा भारत में वाणिज्यिक एआई लैपटॉप और वर्कस्टेशन के पोर्टफोलियो के लॉन्च के संदर्भ में, “विनिर्देश” में इन उपकरणों के तकनीकी पहलुओं के बारे में विशिष्ट विवरण प्रदान करना शामिल होगा।Dell Technologies pioneers AI integration across product portfolio इसमें प्रोसेसर प्रकार, रैम क्षमता, स्टोरेज विकल्प, डिस्प्ले आकार और रिज़ॉल्यूशन, ग्राफिक्स कार्ड, कनेक्टिविटी विकल्प और एआई एकीकरण या व्यावसायिक उपयोग से संबंधित कोई विशेष सुविधाएँ जैसी जानकारी शामिल हो सकती है।

Feature Description
Brand Dell
Product Type Commercial AI Laptops and Workstations
Processor Intel Core i7 / i9 or AMD Ryzen series
Graphics Card NVIDIA Quadro RTX series or AMD Radeon Pro series
RAM 16GB / 32GB / 64GB
Storage 512GB SSD / 1TB SSD / 2TB SSD
Display Size 14 inches / 15.6 inches / 17 inches
Display Resolution Full HD (1920 x 1080 pixels) / 4K UHD (3840 x 2160 pixels)
Operating System Windows 10 Pro
Connectivity Wi-Fi 6, Bluetooth 5.2, Gigabit Ethernet
Ports USB Type-C, USB 3.2 Gen 1, HDMI, Thunderbolt 4
AI Integration Dell AI technology integration for enhanced performance and productivity
Security Features TPM 2.0, Fingerprint Reader, Smart Card Reader
Battery Life Up to 10 hours (varies depending on usage)
Weight Varies depending on model
Warranty Standard Dell warranty and support

डेल टेक्नोलॉजीज ने भारत में वाणिज्यिक एआई लैपटॉप और मोबाइल वर्कस्टेशन के अपने नवीनतम शस्त्रागार का अनावरण किया है। नई लाइनअप में अक्षांश और परिशुद्धता पोर्टफोलियो शामिल हैं।

Dell launches

Dell launches portfolio of commercial AI laptops and workstations in India Power and Performance

शक्ति और प्रदर्शन

Dell launchesसंशोधित लैटीट्यूड श्रृंखला में नवीनतम लैटीट्यूड पोर्टफोलियो में इंटेल कोर अल्ट्रा 7 प्रोसेसर सहित सुविधाओं की एक श्रृंखला है, जिसमें 5000 श्रृंखला 13वीं पीढ़ी के इंटेल कोर i7-1355U प्रोसेसर से सुसज्जित कॉन्फ़िगरेशन की पेशकश करती है। Dell launchesइस बीच, प्रिसिजन पोर्टफोलियो इंटेल कोर अल्ट्रा 9 प्रोसेसर द्वारा संचालित अपने मजबूत प्रदर्शन के साथ बिजली उपयोगकर्ताओं और डेवलपर्स की जरूरतों को पूरा करता है।

Dell launches portfolio of commercial AI laptops and workstations in India AI Integration

एआई एकीकरण

Dell launchesये नए उपकरण हाइब्रिड कार्यबल की चपलता को बढ़ाने, बढ़ी हुई उत्पादकता, सुरक्षा और निर्बाध सहयोग को बढ़ावा देने के लिए एआई तकनीक को एकीकृत करते हैं। एकीकृत मल्टी-प्रोसेसर पैकेज, जिसमें सीपीयू, जीपीयू और एनपीयू शामिल है, उपयोगकर्ताओं को एआई वर्कलोड को एक्सपीयू, एक बहुमुखी एआई इंजन पर लोड करने में सक्षम बनाता है, Dell launchesजिससे बेहतर प्रदर्शन और लंबे समय तक बैटरी जीवन मिलता है। इसके अलावा, कोपायलट कुंजी जोड़ने से उपयोगकर्ताओं को अपने एआई साथी तक तुरंत पहुंच मिलती है

Dell launches portfolio of commercial AI laptops and workstations in India Enhanced Security

सुरक्षा बढ़ाना

Dell launchesअंतर्निहित सुरक्षा के सर्वोपरि महत्व के अनुरूप, इन उपकरणों को आधुनिक साइबर खतरों को विफल करने के लिए डिज़ाइन किए गए हार्डवेयर और फर्मवेयर सुविधाओं से मजबूत किया गया है। Dell launchesअंतर्निहित भेद्यता पहचान सुविधा सार्वजनिक रूप से रिपोर्ट की गई सुरक्षा खामियों को स्कैन करके और सिफारिशें पेश करके सुरक्षा को और मजबूत करती है। नवीनतम ऑफ-होस्ट BIOS सत्यापन के साथ, उपयोगकर्ता संभावित खतरों के प्रति अपने जोखिम को प्रभावी ढंग से कम कर सकते हैं।

Dell launches portfolio of commercial AI laptops and workstations in India Latitude Portfolio

Dell launches Frant

अक्षांश पोर्टफोलियो

Dell launchesलैटीट्यूड लाइनअप आधुनिक कार्यस्थल की उभरती मांगों को पूरा करते हुए एआई के सार का प्रतीक है। लैटीट्यूड 9450 2-इन-1 दुनिया का सबसे छोटा 14-इंच वाणिज्यिक पीसी है,Dell launches जिसमें जीरो-लैटिस कीबोर्ड और हैप्टिक सहयोग टचपैड सहित कई नवीन क्षमताएं हैं। इसके अतिरिक्त, लैटीट्यूड 7350 डिटेचेबल प्रदर्शन के साथ बहुमुखी प्रतिभा को जोड़ता है, जो उपयोगकर्ताओं को टैबलेट और लैपटॉप मोड के बीच एक सहज संक्रमण प्रदान करता है।

Dell launches portfolio of commercial AI laptops and workstations in India Precision Portfolio

परिशुद्धता पोर्टफोलियो

अद्वितीय प्रदर्शन और पोर्टेबिलिटी की आवश्यकता वाले पेशेवरों के लिए डिज़ाइन किया गया प्रिसिजन 5490, विभिन्न अनुप्रयोगों में उत्पादकता बढ़ाने के लिए एआई-उन्नत अपडेट के साथ एक टच-सक्षम 14-इंच इन्फिनिटीएज डिस्प्ले पेश करता है। परिष्कृत थर्मल सिस्टम के साथ, उपयोगकर्ता बिना किसी समझौते के इष्टतम प्रदर्शन की उम्मीद कर सकते हैं।

Dell launches portfolio of commercial AI laptops and workstations in India Advancing Sustainability

स्थिरता को आगे बढ़ाना

Dell launchesडेल पीसी प्रौद्योगिकी में स्थिरता को आगे बढ़ाने, पूरे उत्पाद जीवनचक्र में पुनर्नवीनीकरण सामग्री और ऊर्जा-कुशल घटकों को नियोजित करने के लिए प्रतिबद्ध है। लैटीट्यूड 7350 डिटेचेबल और लैटीट्यूड 5450 इस प्रतिबद्धता का उदाहरण देते हैं,Dell launches जो पुनर्नवीनीकरण एल्यूमीनियम, मैग्नीशियम और उपभोक्ता-उपभोक्ता पुनर्नवीनीकरण प्लास्टिक से तैयार किया गया है।Dell launches इसके अतिरिक्त, प्रिसिजन 5490 में विभिन्न घटकों में 35% उपभोक्ता-उपभोक्ता पुनर्नवीनीकरण प्लास्टिक शामिल है, जो टिकाऊ डिजाइन के प्रति डेल के समर्पण को दर्शाता है।

Dell launches Display 

Dell launches portfolio of commercial AI laptops and workstations in India Pricing

The new lineup’s starting prices, inclusive of taxes, are as follows:

– Dell Latitude 9450 2-in-1: Rs 2,60,699
– Dell Latitude 7450 2-in-1: Rs 1,54,999
– Dell Latitude 7350 Ultralight: Rs 1,25,999
– Dell Latitude 7350 Detachable: Rs 1,73,999
– Dell Latitude 5450: Rs 1,10,999
– Dell Precision 5490: Rs 2,19,999 

Dell launches portfolio of commercial AI laptops and workstations in India Feature List 

Dell launchesह डेल द्वारा एक महत्वपूर्ण कदम की तरह लगता है, जो भारत में व्यावसायिक उपयोग के लिए विशेष रूप से तैयार किए गए एआई-संचालित लैपटॉप और वर्कस्टेशन की एक श्रृंखला पेश कर रहा है। यह कदम संभवतः विभिन्न उद्योगों में एआई क्षमताओं की बढ़ती मांग को दर्शाता है, Dell launchesऔर डेल एआई कार्यों के लिए अनुकूलित हार्डवेयर समाधान पेश करके उस प्रवृत्ति का लाभ उठा रहा है। यह देखना दिलचस्प होगा कि इन उत्पादों को भारतीय बाजार में कैसे प्राप्त किया जाता है और वे व्यवसायों में उत्पादकता और नवाचार को बढ़ाने में कैसे योगदान देते हैं।

The new Latitude portfolio delivers the essence of AI

नया लैटीट्यूड पोर्टफोलियो एआई का सार प्रदान करता है

Dell launchesप्रौद्योगिकी की तीव्र प्रगति के कारण आधुनिक कार्यस्थल एक महत्वपूर्ण बदलाव का अनुभव कर रहा है। आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और ऑटोमेशन सांसारिक कार्यों को सरल बना रहे हैं,Dell launches जिससे श्रमिकों को रचनात्मकता और कंप्यूटिंग कौशल की मांग करने वाले अधिक रणनीतिक प्रयासों के लिए अपनी ऊर्जा समर्पित करने की अनुमति मिलती है।

अधिकारियों, सेल्सपर्सन और सलाहकारों के लिए डिज़ाइन किया गया, लैटीट्यूड 9450 2-इन-1 दुनिया का सबसे छोटा 14-इंच वाणिज्यिक पीसी है। शानदार 16:10 इन्फिनिटीएज QHD+ डिस्प्ले के साथ, यह कई नवीन क्षमताओं से भरा हुआ है और जीरो-लैटिस कीबोर्ड और हैप्टिक सहयोग टचपैड के साथ दुनिया का एकमात्र वाणिज्यिक पीसी है।

Dell launchesइसकी मिनी-एलईडी बैकलिट तकनीक कीबोर्ड के बिजली उपयोग को 75% तक कम कर देती है और बैटरी जीवन बढ़ा देती है। लैटीट्यूड 7350 डिटैचेबल दुनिया का सबसे बहुमुखी वाणिज्यिक डिटैचेबल है। एक चिकने, हल्के टैबलेट के रूप में उपलब्ध, यह डिवाइस टैबलेट की सुविधा और पोर्टेबिलिटी और लैपटॉप के प्रदर्शन को एक साथ लाता है। चाहे यह डेस्क पर या चलते-फिरते उपयोगकर्ताओं के लिए हो, यह एक पावर-पैक डिवाइस है जिसमें तेज कंप्यूटिंग की अनुमति देने के लिए उन्नत थर्मल सिस्टम की सुविधा है। इसमें बुद्धिमान, विनियमित थर्मल मोड शामिल हैं जो 51% तक तेज़ प्रदर्शन सक्षम करते हैं।

Embracing Productivity with Precision

सटीकता के साथ उत्पादकता को अपनाना आज के कार्यबल को ऐसे उपकरणों की आवश्यकता है जो न केवल उत्पादकता बढ़ाएं बल्कि निर्बाध पोर्टेबिलिटी भी प्रदान करें। यह सुनिश्चित करता है कि पेशेवर किसी भी स्थान से कुशलतापूर्वक काम कर सकते हैं, और उत्पादकता अब निश्चित कार्यस्थलों तक सीमित नहीं है। नया प्रिसिजन 5490, अल्ट्रा-मोबाइल डिवाइस में प्रदर्शन और अनुभव पर कोई समझौता नहीं करता है। इसमें 16:10 आस्पेक्ट रेश्यो वाली टच-सक्षम 14-इंच इन्फिनिटीएज डिस्प्ले है। डिवाइस में AI-उन्नत अपडेट की सुविधा है जो व्यवसाय और उद्योग अनुप्रयोगों में उपयोगकर्ता उत्पादकता में सुधार करती है। डेल ने कार्यभार को प्रभावी ढंग से प्रबंधित करने के लिए परिष्कृत थर्मल सिस्टम को शामिल किया है।

Exit mobile version