Elvish Yadav Viral Video
मनोरंजन

Elvish Yadav Viral Video : Elvish Yadav ने क्यों मारा थप्पड़ ,लोग बोले घमंड क्यों है।

Elvish Yadav Viral Video : Elvish yadav इन दिनों जयपुर में मौजूद है और इस दोरान देर रात तक उन्होंने 22 गोदाम में स्थित एक रेस्टोरेंट में थप्पड़ कांड को अंजाम दे डाला। थप्पड़ कांड का विडियो तेजी से सोशल मिडिया पे तेजी से वायरल हो रहा है। पॉपुलर एलवीश यादव ने एक सख्स  को थप्पड़ मारते दिखे। 

Elvish Yadav Viral Video

एलवीश यादव फेमस यूटूबर और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 विनर एलवीश यादव का रेव पार्टी केस के बाद अब नया विडिओ सामने आया है। जिसमे एलवीश यादव एक शख्स को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे है। फेमस यूटूबर और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 विनर एलवीश यादव एक बार फिर सुर्खियों में आ गए .

जिसका कारण हाल ही में एक वीडिओ वायरल हुआ है। दरअसल, एक क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें 26 वर्षीय यूट्यूबर रेस्टोरेंट में एक आदमी को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो देखने के बाद लोग उन्हें घमंडी कहते हुए दिख रहे हैं. जबकि एक्टर के फैंस उन्हें सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला…टेलीचक्कर के ऑफिशियल इंस्ट्राग्राम पेज पर शेयर किये गए वीडिओ में एलवीश यादव एक रेस्टोरेंट में आदमी पर  हाथ उठाते नजर आ रहे है।  

Elvish Yadav  Viral Video

 एलवीश यादव (Elvish Yadav) औटीटी बिग बॉस (BIG BOSS OTT2) साल 2023 के विनर है। उन्होंने विनर बनकर इतिहास रच दिया है बीते 16 सालो में पहली बार हुआ है। जब कोई वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शो का विनर बना है। एलवीश को 25 लाख रुपए का इनाम और चमचमाती ट्राफी मिली है.एलवीश ने फिर ऐसा कारनामो से छा गए। एलवीश यादव इस समय राजस्थान (जयपुर)  के एक रेस्टोरेंट में एक आदमी पर हाथापाई करते नजर आ रहे है जब उस शक्स ने रेस्टोरेंट से बाहर निकलने को किया तभी एलवीश यादव ग़ुस्से से आग बबूला हो गये और शख्स पे हाथ उठा दिया

एलवीश यादव ने इस बात का खुलासा करते हुआ कहा की  ,एलवीश बोले न मुझे लड़ाई करने का शोक है और मै सिर्फ अपने काम से मतलब रखता हु  और न मारपीट की। और एलवीश बोले के अगर बात फोटो खिचवाने की है तो मै  सबके साथ फोटो खिचवाता लेता हु। लेकिन जब कोई पीछे से कमेंट पास करता है और गालिया देता है तो मैं भी किसी को छोड़ता नहीं हु। साथ में पुलिस भी थी लेकिन जानते थे की कुछ गलत नहीं किया। उसने मेरे ऊपर पर्सनल कमेंट किये तो मैने भी उसे जा कर पर्सनल थप्पड़ जड़ दिया ,मुझे इस बात का किओ गम भी नहीं है उसने मुझे गाली दिया तो मैने भी थप्पड़ मार दिए ,एलवीश यादव बोले मई ऐसा ही हु। और एलवीश बोलते है की रेस्टोरेंट से बाहर जा कर कमेंट पास करता है तो एलवीश यादव भी आगबूबला होकर लड़ाई करते है और एलवीश यादव ने कहा की  मेरी को गाली दे रहा था तो मै भी जमकर एक थप्पड़ दे दिया।

 

सोशल मिडिया समेत कई जगहों पर बुधवार को यह दवा किया गया की एलवीश यादव ने सांप मामले को लेकर अपनी गलती काबुल ली है। और माफ़ी मांगी है। यह सब उन्होंने ने बिगबॉस 17 कैंटस्टेटे अनुराग डोभाल को सपोर्ट करते हुए कहा है। दरशल एलवीश यादव 2020 में अपने यूट्यूब पर रोस्ट विडिओज डालते थे इस दौरान कई मामले में भी शामिल रहे। जब उन्होंने अनुराग डोभाल को स्पोर्ट करते हुए उनका मजाक मजाक ना बनाने की लोगो से अपील की। तो लोग ने उन्हें घेरते हुए उनसे पूछा की आप भी इससे पहले रोस्टिंग के जरिये लोगो का मजाक बनाया करते थे। इस संदर्भ में एलवीश यादव ने फैंस से माफ़ी मांग चुके है