Site icon Trendy News All

May 2024 upcoming movies: Srikanth, Mr and Mrs Mahi, Bhaiyya Ji, Kingdom of the Planet of the Apes and more details जाने!

May 2024 upcoming movies

May 2024 upcoming movies specification

May 2024 upcoming moviesद गारफील्ड मूवी, कर्तम भुगतम, फ्यूरियोसा और आईएफ जैसी कई अन्य फिल्में भी मई में रिलीज होंगी। पूरी सूची नीचे देखें

Film Title Genre Release Date Director Cast
The Garfield Movie Animated/Comedy May 3rd, 2024  Mark Dindal TBD
Kartam Bhugtam Drama May 10th, 2024  SOHAM P. SHAH TBD
Furiosa Action/Adventure May 17th, 2024 George Miller Anya Taylor-Joy, Chris Hemsworth, Yahya Abdul-Mateen II
IF Science Fiction May 24th, 2024 John Krasinski TBD

May 2024 upcoming movies

May 2024 upcoming moviesअप्रैल 2024 में कई फिल्में रिलीज हुईं। जैसे ही हम मई में कदम रख रहे हैं, विभिन्न फिल्म उद्योगों में रिलीज के लिए फिल्मों की कतार लग गई है। प्रशंसक श्रीकांत, मिस्टर एंड मिसेज माही, भैया जी, द फॉल गाइ और किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स जैसी अन्य फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जैसा कि सूची जारी है, हम आपके लिए फिल्मों की एक दिलचस्प लाइनअप लेकर आए हैं जिनका आप मई 2024 में इंतजार कर सकते हैं। (यह भी पढ़ें | श्रीकांत ट्रेलर: दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोला पर इस खूबसूरत कहानी में राजकुमार राव ने दिल जीत लिया)

1) Srikanth

May 2024 upcoming moviesबायोपिक में राजकुमार राव ने श्रीकांत बोला के जीवन का किरदार निभाया है। वह एक उद्योगपति हैं जिन्होंने दृष्टिबाधित होने के बावजूद निडर होकर अपने सपनों को पूरा किया।

श्रीकांत ने बोलैंट इंडस्ट्रीज की स्थापना की, जो अकुशल और विकलांग व्यक्तियों को रोजगार प्रदान करती है। ट्रेलर में दिखाया गया कि कैसे राजकुमार ने श्रीकांत की अदम्य भावना को मंत्रमुग्ध कर दिया, जिसने सभी बाधाओं को पार करते हुए सफलता की अपनी राह बनाई।

May 2024 upcoming movies

फिल्म में राजकुमार के , Rajkummar Rao अलावा ज्योतिका, शरद केलकर और अलाया एफ भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित और जगदीप सिद्धू और सुमित पुरोहित द्वारा लिखित है। टी-सीरीज़ और चॉक एन चीज़ फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी द्वारा निर्मित यह फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

2) Mr and Mrs Mahi

2) मिस्टर एंड मिसेज माही

May 2024 upcoming moviesस्पोर्ट्स ड्रामा में जान्हवी कपूर Janhvi Kapoor और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में होंगे। यह एक महीने में राजकुमार की दूसरी फिल्म होगी। शरण शर्मा द्वारा निर्देशित, मिस्टर एंड मिसेज माही रूही में उनके सफल अभिनय के बाद जान्हवी और राजकुमार राव के बीच दूसरा सहयोग है। हाल ही में, करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों को एक नया पोस्टर दिया।

इसमें राजकुमार और जान्हवी को 7 नंबर लिखी नीली जर्सी पहने हुए, स्टेडियम का सामना करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के लिए चीयर करते हुए दिखाया गया है।May 2024 upcoming movies पोस्टर में जान्हवी को महिमा और राजकुमार को महेंद्र के रूप में दिखाया गया है। शुरुआत में अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, स्पोर्ट्स ड्रामा अब 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

3) Bhaiyya Ji

3) भैया जी

May 2024 upcoming moviesआगामी फिल्म में मनोज बाजपेयीManoj Bajpayee  मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के टीज़र की शुरुआत पुरुषों के एक समूह द्वारा किसी को मारने की कोशिश से होती है। लेकिन वे बुरी तरह असफल होते हैं।

बाद में, जब उस व्यक्ति को मारने का अंतिम प्रयास किया गया, तो वह जाग गया और लोगों को डरा दिया। भैया जी मनोज की 100वीं फिल्म है, जिसका निर्माण विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, समीक्षा ओसवाल, शैल ओसवाल, शबाना रजा बाजपेयी और विक्रम खाखर ने किया है।

May 2024 upcoming moviesअपूर्व सिंह कार्की ने इसका निर्देशन किया है, जबकि दीपक किंगरानी ने इसे लिखा है. एक बयान के अनुसार, भैया जी “तीव्र एक्शन, मनोरंजक बदला ड्रामा और पारिवारिक संबंधों की हार्दिक भावनाओं’ से भरपूर है। रिलीज की तारीख 24 मई निर्धारित की गई है।

4) The Fall Guy

4) द फ़ॉल गाइ

May 2024 upcoming moviesएमिली ब्लंट और रयान गोसलिंग की एक्शन-कॉमेडी द फॉल गाइ 3 मई को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।Ryan Gosling‘ डेविड लीच द्वारा निर्देशित, द फॉल गाइ में रयान कोल्ट सीवर्स की भूमिका में हैं,

जो एक मेगा-बजट के लापता सितारे की तलाश में एक स्टंटमैन है। स्टूडियो टेंटपोल. 1980 के दशक की इसी नाम की टीवी श्रृंखला से प्रेरित इस फिल्म में विंस्टन ड्यूक, May 2024 upcoming moviesआरोन टेलर-जॉनसन, वाडिंगम और स्टेफ़नी सू भी हैं। भारत में, द 

फॉल गाइ अंग्रेजी और हिंदी दोनों में उपलब्ध होगी।

5) Kingdom of the Planet of the Apes

5) वानरों के ग्रह का साम्राज्य

एक्शन एडवेंचर दसवीं प्लैनेट ऑफ द एप्स फिल्म है और रिबूट त्रयी का अनुसरण करती है, जो 2011 में राइज ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स के साथ शुरू हुई थी। इसमें 2014 की फिल्म डॉन ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स और 2017 की वॉर फॉर द प्लैनेट ऑफ द एप्स शामिल है।

किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स 2017 की फिल्म की घटनाओं के बाद कई पीढ़ियों पर आधारित है और एक युवा और भोले लेकिन बहादुर वानर नोआ (ओवेन टीग) पर केंद्रित है। 8 मई को रिलीज होने वाली इस फिल्म का निर्देशन वेस बॉल ने किया है।

6) The Garfield Movie

6) द गारफील्ड मूवी

गारफ़ील्ड, विश्व प्रसिद्ध, सोमवार से नफरत करने वाली, लसग्ना से प्यार करने वाली इनडोर बिल्ली, एक जंगली आउटडोर साहसिक कार्य करने वाली है। फिल्म की टीम के एक बयान के अनुसार, अपने लंबे समय से खोए हुए पिता, कर्कश सड़क बिल्ली विक के साथ एक अप्रत्याशित पुनर्मिलन के बाद, गारफील्ड और उसके कुत्ते दोस्त ओडी को अपने पूरी तरह से लाड़-प्यार वाले जीवन से विक के साथ एक प्रफुल्लित करने वाली, उच्च जोखिम वाली डकैती में शामिल होने के लिए मजबूर किया जाता है।

गारफील्ड को क्रिस प्रैट ने और विक को अभिनेता सैमुअल एल जैक्सन ने आवाज दी है। मार्क डिंडल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में हन्ना वाडिंगहैम, विंग रेम्स, निकोलस हाउल्ट, सेसिली स्ट्रॉन्ग, हार्वे गुइलेन, ब्रेट गोल्डस्टीन और बोवेन यांग भी हैं। गारफील्ड मूवी 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Film Title Genre Release Date Director Cast
The Garfield Movie Animated/Comedy May 3rd, 2024 TBD TBD
Kartam Bhugtam Drama May 10th, 2024 TBD TBD
Furiosa Action/Adventure May 17th, 2024 George Miller Anya Taylor-Joy, Chris Hemsworth, Yahya Abdul-Mateen II
IF Science Fiction May 24th, 2024 TBD TBD
Srikanth Thriller May 3rd, 2024 TBD TBD
Mr and Mrs Mahi Romantic Comedy May 10th, 2024 TBD TBD
Bhaiyya Ji Comedy May 17th, 2024 TBD TBD
Kingdom of the Planet of the Apes Sci-Fi/Action May 24th, 2024 TBD TBD

 

Exit mobile version