Panchayat 3
मनोरंजन

Mirzapur 3 से लेकर Panchayat 3 तक। … ये भौकाली वेबसीरीज ओटीटी पर करेंगी जबरजस्त धमाका

Mirzapur 3 से लेकर  Panchayat 3 : OTT Platform Upcoming Web Series:ओटीटी व्यूवर्स के लिए ‘मिर्ज़ापुर सीजन 3’ और ‘पंचायत’3 तक शानदार वेबसीरीज इस साल OTT पर धमाका करने के लिए तैयार है। 

The  Upcoming Web Series On OTT

ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform ) पर ‘मिर्ज़ापुर सीरीज ‘ और ‘पंचायत सीरीज’ का अपना अलग ही क्रेज है। इन दोनों  सीरीज ने OTT (ओटीटी ) पर धमाल मचाने में रत्ती भर भी कोई कमी नहीं छोड़ी है और इसे के चलते ओटीटी दर्शको (OTT Viewers )को इन अगले पार्ट का बेसब्री से इंतज़ार रहता है। ‘ Mirzapur’ (मिर्ज़ापुर 3 ) सीजन से लेकर ‘panchayat 3’ (पंचायत 3 ) सीजन और भी सीरीज OTT पर धमाल मचाने वाले है।  इस लिस्ट में मिर्ज़ापुर 3 , पंचायत 3 ,द फैमिली मैन ,पाताल लोक सीरीज शामिल है।

Mirzapaur 3

Mirzapur 3

मिर्ज़ापुर के दो सीजन रीलीज हो चुके है। दोनों ही सीजन ऑडियंस  के बिच  काफी पॉपुलर हुए थे। अब फैंस इसके पार्ट 3 का वेसब्री से इंतजार कर रहे है। रिपोर्ट्स के माने तो जल्द ही आना वाला है। मिर्ज़ापुर 3 और पंचायत 3  ने खूब वाहवाही लूटी। इन दोनों सीरीज के कई सीजन आ चुके है और सभी ने ओटीटी पर खूब धमाल मचा चुके है। चाहे मिर्ज़ापुर के कालीन भैया हो या फिर पंचायत की मंजू देवी हो। इन दोनों ही किरदारों ने लोगो के दिलो पर ऐसी धाक जमाई के फैंस इनके अगले सीजन का वेसब्री से इंतज़ार कर है। तो चलिए हम आपको इन सीरीज के इन सितारों के बारे में बताते है। पंकज त्रिपाठी -कालीन भैया ‘मिर्ज़ापुर में कालीन भैया पंकज त्रिपाठी ने ऐसा रोल निभाया की। इस वेब सीरीज में कालीन भैया के डायलॉग और बोल चाल के भाषा और दमदार परफ़ॉर्मेन्स से लोगो का दिल जित लिया है 

मिर्ज़ापुर का तीसरा सिरीज आने के पूरी उम्मिद है। हालाकि निर्माता एक्सल एंटरटेंनमेंट ने अभी तक कोई बड़ा अपडेट नहीं दिया है। क्योके इस सीरीज की शूटिंग पुरी हो चुकी है। और पोस्ट प्रोडक्शन पर काम चल रहा है। ऐसे में उम्मीद की जाने चाहिए के इस गर्मियो तक मिर्ज़ापुर 3 रीलीज कर दिया जायेगा। पंकज त्रिपाठी और अली फजल की पॉपुलर वेबसीरीज का लोग बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे है। मिर्ज़ापुर वेबसीरीज ने मनोरंजन के दुनिया में अपनी अमिट छाप छोड़ी है। पहली सीरीज ब्लॉकबस्टर साबित हुए और दुसरी भी उससे भी सुपरहिट थीम ,डायलॉग।,एक्टिंग ,लोकेशन ,डायरेक्शन ,हर एंगल से इस दोनों वेबसीरीज़ ने दोनों सीजन में दर्शकों को बांधा रखा। मिर्ज़ापुर एक ( इंडियन ) सीरीज है। और मिर्ज़ापुर 2 के आखरी में मुन्ना भैया का खात्मा हो जाता है। लकिनाप को बता दे की मुन्ना भैया अभी भी जिंदा है। और वो अभी तक मरे नहीं है। खबरो के मुताबित मुन्ना भैया मुर्जापुर 3 में नजर आ सकते है 

Mirzapur 3 में पति मुन्ना के मौत का बदला लेगी माधुरी यादव वेबसीरीज की पहली कहानी का हुआ खुलासा

Mirzapur 3 में एक्ट्रेस ईशा तलवार ने हाल में एक इंटरव्यू में वेबसीरीज ‘ Mirzapur’3 को लेकर कई खुलासा की है। सीजन 3 में वह पति का बदला लेते हुए नजर आयेगीं। Mirzapur 3: एक्ट्रेस ईशा तलवार फिलहाल ‘मिजार्पुर 3’ का इंतजार कर रही हैं. अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि जब कोई एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, तो दिलचस्प ड्रामे के अलावा किसी और चीज की उम्मीद न करें.एक्ट्रेस माधुरी यादव की भूमिका में हैं. सीजन 3 में वह मुन्ना भैया की पत्नी के रूप में नजर आएंगी और अपने पति की मौत का बदला लेने के लिए गुड्डू पंडित (अली फजल) और गोलू गुप्ता (श्वेता त्रिपाठी शर्मा) से मुकाबला करेंगी.

Panchayat 3  पंचायत 3 के सेट के सामने आये ,फर्स्ट लुक म,नए सीजन में नजर आयंगे सचिव जी और बनकरास

Panchayat 3 ,अमेजन प्राइम विडिओ का पॉपुलर सीरीज को पंचायत को भला को भुला सकता है। अब जितेंद्र कुमार स्टारर ये सीरीज फैंस को जमकर मनोरंजन करते नजर आई है। और फैंस इस वेबसीरीज के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बिच मेकर्स के तरफ से पंचायत सीजन 3 के फर्स्ट लुक पोस्टर लुक रिलीज कर दिए है। मशहूर OTT प्लेटफार्म अमेज़ॉन प्राइम विडिओ की सबसे शानदार वेब सीरीज के बात की जाये तो उसमे डॉयरेक्टर दीपक कुमार मिश्रा की सुपरहिट सीरीज पंचायत 3 का नाम जरूर शामिल होगा। पहले दो सीज़न के अपार सफलता के बाद अब तीसरा पार्ट ‘पंचायत 3’ नजर देखने को मिला,

Panchayat 3

रिलीज हुआ’ पंचायत 3’का फर्स्ट लुक

प्राइम वीडियो की पंचायत वेब सीरीज के पहले दो सीजन ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। इस सीरीज को फैंस की तरफ से बेशुमार प्यार मिला है। वेब सीरीज की कहानी और स्टार कास्ट ने कुछ इस कदर कमाल किया है कि पंचायत का खुमार हर किसी के सिर चढ़कर बोला है। इस बीच पंचायत 3 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ गया है, जिसे जानकर फैंस के चेहरे खिलने वाले हैं।  हमको अच्छे से मालूम है इंतजार काफी असहनीय होता है। इस वजह से हम आपके लिए सीधे सेट से कुछ स्पेशल लेकर आए हैं। इस कैप्शन के साथ पंचायत सीजन 3 का जिक्र भी किया गया है। ऐसे में अब ये साफ अनुमान लगाया जा सकता है कि कुछ समय बाद ये सीरीज ऑन द फ्लोर होगी। 

वेब सीरीज का पहला पार्ट साल 2020 में रिलीज हुआ था। इसके बाद साल 2022 में इस सीरीज के दूसरे पार्ट ने वापसी की और फैंस को वो सीजन भी हद से ज्यादा पसंद आया। ऐसे में अब फैंस पंचायत 3 के रिलीज के लिए बेकरार हैं। ऐसा माना जा रहा है कि अगले साल 2024 में पंचायत सीजन 3 अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जा सकती है।