मनोरंजन

‘Panchayat Season 3’ Release Date Out: Know When To Watch Jitendra Kumar-Starrer Popular Series हँसी, नाटक,से भरपुर!

‘Panchayat Season 3’

‘Panchayat Season 3’  About Panchayat Season 3 Web Series specification

इंजीनियरिंग स्नातक अभिषेक त्रिपाठी (जितेंद्र कुमार) का अनुसरण करना जारी रखता है,Panchayat Season 3 जो उत्तर प्रदेश के सुदूर काल्पनिक गांव फुलेरा में पंचायत सचिव के रूप में काम करना शुरू करता है।

Panchayat season 3 release: Promising laughter and drama this December -  The Statesman

‘Panchayat Season 3’

Character Actor/Actress
Abhishek Tripathi Jitendra Kumar
Manju Devi Neena Gupta
Prahlad Pandey Raghubir Yadav
Vikas Chandan Roy
Brij Bhushan Dubey Faisal Malik
Panchayat Secretary Biswapati Sarkar
Rinki Palak Singh
Mithilesh Vishwanath Chatterjee
Pintu Aasif Khan
Rehmat Jameel Khan

‘Panchayat Season 3’ व्यापक रूप से प्रशंसित सीरीज़, पंचायत का तीसरा सीज़न 28 मई को अपनी ओटीटी रिलीज़ के लिए तैयार है। टीवीएफ सीरीज़ के पिछले दो सीज़न एक बड़ी हिट थे क्योंकि सीरीज़ के मुख्य किरदार अभिषेक त्रिपाठी को दर्शकों से बड़े पैमाने पर सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी। ‘Panchayat Season 3’ शो में मुख्य भूमिका जीतू भैया के नाम से मशहूर जीतेंद्र कुमार ने निभाई है।

अमेज़न प्राइम वीडियो द्वारा इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में पंचायत 3 रिलीज़ डेट की घोषणा की गई। “आपने लौकी को स्थानांतरित कर दिया, हमने पुरस्कारों की घोषणा की।”

पंचायत वेब सीरीज़ फुलेरा जिले के एक गांव की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां मुख्य किरदार लोगों के साथ घुलने-मिलने के लिए संघर्ष करता है। वेब श्रृंखला के रचनात्मक व्यंग्य एक और विशेषता है जो पंचायत को देखने के लिए व्यापक रूप से अनुशंसित वेब श्रृंखला बनाती है।

‘Panchayat Season 3’  Panchayat 3 release date finally revealed after suspense

‘Panchayat Season 3’ प्राइम वीडियो ने लगभग तीन दिनों तक सस्पेंस बनाए रखने के बाद टीवीएफ वेब सीरीज़ की रिलीज़ डेट का खुलासा किया। लॉन्च की तारीख का खुलासा करने से पहले, प्राइम वीडियो ने पंचायत प्रशंसकों को एक ऑनलाइन गतिविधि में शामिल किया। रिलीज की तारीख जानने के लिए प्रशंसकों को वर्चुअल लॉकी तोड़ने के लिए कहा गया था। ऑनलाइन गतिविधि तीन दिनों तक जारी रही जिसके बाद फिल्म निर्माताओं ने आखिरकार गुरुवार को पंचायत 3 ओटीटी रिलीज की तारीख का खुलासा किया।

दर्शकों को तीन दिनों तक ‘लौकी सस्पेंस’ में बांधे रखने के बाद पंचायत 3 की रिलीज डेट की घोषणा पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने खुशी व्यक्त की।

Panchayat 3 gets a release date; to be out on May 28. See new poster | Web  Series - Hindustan Times

‘Panchayat Season 3’  About Panchayat web series

‘Panchayat Season 3’ वेब सीरीज में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय और संविका मुख्य भूमिकाओं में हैं। वेब सीरीज वायरल फीवर द्वारा बनाई गई है और चंदन कुमार द्वारा लिखी गई है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने “पंचायत 3” के सेट से बार-बार झलकियां साझा करके वेब सीरीज़ के अगले सीज़न के बारे में चर्चा बरकरार रखी है।

पंचायत एक इंजीनियरिंग ग्रेजुएट अभिषेक त्रिपाठी (जितेंद्र कुमार) की कहानी है, जो फुलेरा नामक गांव के पंचायत कार्यालय में नौकरी करता है। गाँव में अपने समय के दौरान, वह राजनीतिक परिदृश्य को देखते हुए समुदाय और उसके निवासियों के अंदर और बाहर के बारे में सीखते हैं। फिल्म में रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, चंदन रॉय, फैसल मलिक और अन्य भी हैं।

‘Panchayat Season 3’  Panchayat Season 3 Release Date Out: 

हंसी, नाटक और ग्रामीण आकर्षण के एक और सीज़न के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि बहुप्रतीक्षित ‘पंचायत सीज़न 3’ अपनी रिलीज़ के लिए तैयार है। सचिव जी के रूप में जीतेंद्र कुमार अभिनीत, हिट श्रृंखला ओटीटी पर वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है। जैसा कि प्रशंसक इस प्रिय श्रृंखला के अगले सीज़न का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आधिकारिक तौर पर ‘पंचायत सीज़न 3’ की रिलीज़ की तारीख की घोषणा की।

‘पंचायत सीजन 3’ की रिलीज डेट

‘पंचायत सीज़न 3’ का प्रीमियर 28 मई, 2024 को प्राइम वीडियो पर होगा।

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने सोशल मीडिया पर ‘पंचायत सीजन 3’ का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “आपने लौकी को आगे बढ़ाया, हमने आपका इनाम अनलॉक कर दिया! #PanchayatOnPrime S3, 28 मई।

‘Panchayat Season 3’ इससे पहले कि प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित पंचायत एस3 की रिलीज की तारीख का खुलासा किया, उन्होंने अपने अनुयायियों को फुलेरा-शैली के खेल में शामिल किया। 30 अप्रैल को, प्राइम वीडियो ने दर्शकों को www.पंचायत3डेट.कॉम पर एक ऑनलाइन ‘लौकी रिमूवल’ गेम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया और इसने काफी चर्चा बटोरी। रिलीज़ की तारीख बताने के लिए, प्रत्येक लौकी को वेबपेज पर उठाया जाना था। तीन दिनों की अवधि में, लगभग दस लाख प्रशंसकों ने उत्सुकता से मजेदार गेम खेला और एक लौकी को हटा दिया, जिससे अंततः श्रृंखला की रिलीज की तारीख का पता चला।

पंचायत सीज़न 3: आख़िरकार इंतज़ार ख़त्म हुआ! ‘पंचायत सीजन 3’ आपको फुलेरा गांव और उसके रमणीय पात्रों तक ले जाने के लिए वापस आ गया है। प्राइम वीडियो ने गुरुवार को स्ट्रीमिंग दिग्गज की सबसे बहुप्रतीक्षित वेब श्रृंखला में से एक की रिलीज की तारीख की घोषणा की। जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, चंदन रॉय, फैसल मलिक सहित अन्य कलाकारों वाला यह शो 28 मई को रिलीज होगा।

हालांकि शो का ट्रेलर या टीज़र अभी तक बाहर नहीं आया है, शो का आधिकारिक सारांश पढ़ता है, “जैसे-जैसे पंचायत चुनाव नजदीक आते हैं, प्रधान और भूषण दोनों खेमे अपनी सार्वजनिक छवि को ऊपर उठाने के लिए एक भयंकर लड़ाई में शामिल हो जाते हैं। फुलेरा के गंदे पानी में नेविगेट करना राजनीति में अभिषेक अपनी निष्पक्षता बनाए रखने की पूरी कोशिश करते हैं।

v Sachiv Abhishek Kumar’s (Jitendra Kumar) fate 

Panchayat Season 3 Know when and where Hindi web series Panchayat 3 will be  released on this ott इंतजार खत्म! जानें कब और कहां रिलीज होगी हिंदी वेब  सीरीज 'पंचायत सीजन 3',

‘Panchayat Season 3’ सीज़न 2 ‘सचिव जी’ को उनके स्थानांतरण आदेश मिलने के साथ समाप्त हुआ। नए सीज़न में दिखाया जाएगा कि अभिषेक कुमार फुलेरा में कैसे रहते हैं और फुलेरा की पंचायत राजनीति को कैसे आगे बढ़ाते हैं। अब विधायक चंद्र किशोर (पंकज झा) के रूप में उनका एक कट्टर दुश्मन भी है, जिन्होंने उनके स्थानांतरण का आदेश दिया था। वह इस नये घटनाक्रम से कैसे निपटेंगे यह देखने की जरूरत है।

‘Panchayat Season 3’  Panchayat elections 

‘Panchayat Season 3’ फुलेरा में चुनाव करीब आने के साथ, प्रधान मंजू देवी (नीना गुप्ता) के सामने भूषण (दुर्गेश कुमार) की पत्नी क्रांति देवी (सुनीता रजवार) की प्रतिद्वंद्वी हो सकती है। वह पंचायत चुनाव लड़कर चुनौती दे सकती हैं। सीज़न 2 में उनके बीच दुश्मनी देखी गई और भूषण प्रधान और पंचायत कार्यालय के काम को बदनाम करने के लिए विभिन्न तरीकों की तलाश कर रहे थे

‘Panchayat Season 3’ Budding romance 

सीज़न 2 में अभिषेक कुमार और मंजू देवी की बेटी रिंकी के बीच स्पार्क देखा गया। नए सीजन में दोनों के बीच रोमांस शुरू होने की उम्मीद की जा सकती है. हम जानते हैं कि अभिषेक के कैट क्लियर करने के असफल प्रयास के बाद, प्रधान पति (रघुबीर यादव) अब उसे अपनी बेटी के लिए उपयुक्त जीवनसाथी के रूप में नहीं चाहते हैं। अगर दोनों के बीच रोमांस शुरू होगा तो सचिव जी और प्रधान पति के बीच बदलते समीकरण देखना दिलचस्प होगा.

‘Panchayat Season 3’  Return of Ganesh from Season 1

‘Panchayat Season 3’ ऐसी भी अटकलें थीं कि गणेश (सीजन 1 से परेशान दूल्हा) इस सीज़न में वापस आएंगे और अभिषेक कुमार के स्थान पर नए सचिव हो सकते हैं क्योंकि उन्हें फुलेरा से स्थानांतरित कर दिया गया है। सीज़न एक से गणेश का संवाद “गजब बेइज़्ज़ती है” एक वायरल मीम बन गया था। इस स्थिति में घटनाओं को सामने आते देखना दिलचस्प होगा।

‘Panchayat Season 3’  New characters to be introduced 

नए पात्र मैदान में शामिल होंगे, नई गतिशीलता जोड़ेंगे और कथा को अप्रत्याशित बनाए रखेंगे। सीरीज़ में विकास का किरदार निभाने वाले चंदन रॉय ने पीटीआई को बताया था कि नवीनतम सीज़न में कई नए किरदार जोड़े जाएंगे। “नया सीज़न पिछले सीज़न की तुलना में दोगुना मज़ेदार होने वाला है। यह पागलपन भरी घटनाओं से भरा होगा. साथ ही दर्शकों को इस बार कुछ नए किरदार भी देखने को मिलेंगे। कुल मिलाकर, शो के लेखक चंदन सर ने वास्तव में अच्छा काम किया है, ”रॉय ने पीटीआई को बताया।Panchayat Season 3 Release Date | Panchayat Season 3 | Panchayat Season 3  Trailer @PrimeVideoIN

हालांकि शो में कई बदलाव या ट्विस्ट होंगे, लेकिन हमें उम्मीद है कि शो का सिग्नेचर स्टाइल बरकरार रहेगा। आख़िरकार यह शो एक सरल कथा में बुने गए हृदयस्पर्शी हास्य के कारण लोकप्रिय हो गया है जो फुलेरा के शांत आकर्षण को दर्शाता है