Site icon Trendy News All

Pushpa 2 में हुई Sanjay Dutt की एन्ट्री ,Allu Arjun की फिल्म में निभाएँगे दमदार किरदार !

Pushpa 2

Pushpa 2  फिल्म पर काम शुरू हो चूका है,इस साल की (2024) सबसे बड़ी फिल्मो में बड़ी मानी जा रही है। पुष्पा 2 ,इसफिल्म की सब डीटेल को लेकर फैंस बहुत खुश है। ”पुष्पा 2 ” फिल्म को लेकर फैंस के दिल में अलग ख़ुशी है।

इस साल के शुरुआती से ही फिल्म फैन्स जिन फिल्मों के लिए एक्साइटमेंट सबसे ज्यादा है।’ पुष्पा 2′ उनमे से एक है। अल्लू अर्जुन स्टारर ‘पुष्पा’ ने जो देश भर में जो माहोल बनाया उसने फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भी जमकर जुटाई कर दी ,वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा कमाने वाली इस फिल्म का सोशल मिडिया पर अलग ही क्रेज़  था ‘पुष्पा 2’ फिल्म पर काम शुरू हो चुका है। इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक मानी जा रही हैं। इस फिल्म को लेकर देश भर में फैन्स के बीच अलग लेवल की खुशी चल रही हैं। 

‘पुष्पा 2’ में संजय दत्त की एन्ट्री 

रिपोर्ट की माने तो अल्लू अर्जुन स्टारर ‘पुष्पा 2’ में बॉलीवुड की खलनायक की एन्ट्री होने जा रही है। सियासत के मुताबित एक रिपोर्ट बताती है की संजय दत्त को डायरेक्टर सुकुमार की इस फिल्म में एक रोल के लिए अप्रोच किया गया है। बता दे की कुछ दिनों पहले ऐसे रिपोर्ट आई थी की ‘पुष्पा के डायरेक्टर सुकुमार ने सीक्वल के लिए ‘ए ईस्ट बॉलीवुड एक्टर को कास्ट करने का फैसला किया है। ‘ अब संजय के इस फिल्म में काम करने का खबर सामने आना फैंस के लिए एक एक्साइटिंग डेवलपमेंट है।

ऐसा होगा संजय दत्त का रोल ‘पुष्पा 2’ में 

रिपोर्ट्स में ये भी सामने आया की संजय दत्त का पुष्पा 2  में क्या किरदार होने वाला है बताया जा रहा है। की फिल्म में वो बड़े’ प्रभावशाली व्यक्ति ‘का किरदार निभाने वाले है उनका किरदार कहानी के प्लॉट में एक एक्स्ट्रा लेयर एड करेगा हालांकि ये भी बताया जा रहा है संजय दत्त पूरी फिल्म में नहीं होंगे उनका किरदार लम्बा कैमियो होगा 

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म पुष्पा द रुल (Pushpa The Rule) साल 2024 की मच अवेटेड फिल्म है। फैंस लंबे वक्त से फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। बीच- बीच में पुष्पा 2 को लेकर अपडेट आती रहती है। वहीं अब फिल्म में एक बॉलीवुड सुपरस्टार की एंट्री की जानकारी सामने आई है।अल्लू अर्जुन की मच अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा 2′ अपनी रिलीज की तरफ बढ़ रही है। साल 2024 में फिल्म दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। इस बीच खबर आई है कि पुष्पा द रूल में बॉलीवुड के एक सुपरस्टार की एंट्री हो गई है।पुष्पा 2’ को लेकर कुछ महीने पहले खबर आई थी कि मेकर्स में फिल्म में एक बॉलीवुड एक्टर को लेने वाले हैं। इसके बाद ये भी अफवाह उड़ी थी मनोज बाजपेयी की ‘पुष्पा 2’ में एंट्री हो गई हैं। हालांकि, एक्टर ने इन खबरों का खंडन किया था और सिर्फ अफवाह बताया था। वहीं, अब एक सुपरस्टार की एंट्री की खबर आई है।

साऊथ के कई फिल्मो ने मचाया धमाल 

संजय दत्त पहले भी साउथ की कई फिल्मों में एंटरटेनमेंट का तड़का लगा चुके हैं। इनमें केजीएफ 2 से लेकर जवान तक, कई फिल्में शामिल है। रिपोर्ट के अनुसार, ‘पुष्पा 2’ में संजय दत्त का कैमियो रोल होगा, जो फिल्म की कहानी में एक नई परत जोड़ेगा। हालांकि, मेकर्स की तरफ से ‘पुष्पा 2’ में संजय दत्त की एंट्री को लेकर कुछ नहीं कहा गया है।

कब रिलीज होगी ‘पुष्पा 2 ‘ ?

पुष्पा :द रुल’में एक बार अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना की जोड़ी देखने को मिलेगी। पुष्पा द राइज का दोनों की शादी के मंडप से हुआ था। इनके अलावा विलेन के किरदार में फहद फासिल नजर आएंगे। पुष्पा द राइज इस साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को थिएटर्स रिलीज होगी।  अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा 2-द रूल’ की रिलीज डेट आखिरकार सामने आ गई है। यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करते हुए एक ऑफिशियल पोस्टर जारी किया गया, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन की छुट्टियों के साथ लंबे वीकेंड पर रिलीज होने वाली ये फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर नया रेकॉर्ड सेट कर सकती है।

देशभर के दर्शक आइकोनिक ‘पुष्पा-द राइज’ के सीक्वल की रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अल्लू अर्जुन ने हाल ही में 69वें नेशनल अवॉर्ड में ‘पुष्पा’ के किरदार के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता था। इसके साथ ही एक्टर के ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग की दौरान की कुछ खास झलकियां भी देखने को मिली थीं, जिससे फैन्स खासा एक्साइटेड हो गए थे। इंस्टाग्राम ने अपने ऑफिशियल हैंडल पर उस वीडियो में एक्टर के शूटिंग के दौरान का एक सीन भी दिखाया था। साथ ही घर से सेट तक के सफर का पूरा टूर भी करवाया था।

‘पुष्पा: द राइज’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया था तहलका

अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द राइज’ साल 2021 में रिलीज हुई थी, जिसे सुकुमार ने लिखा और डायरेक्ट किया. इस फिल्म ने कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दी थी. ‘पुष्पा: द राइज’ में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना की जोड़ी छा गई थी. फिल्म के गाने भी काफी पॉपुलर हुए थे.

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 की कंफर्म रिलीज डेट

‘पुष्पा: द रूल’ के मेकर्स ने एक नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘200 दिनों बाद फिल्म रिलीज होने वाली है।’ फिलहाल फिल्म की शूटिंग अबी खत्म नहीं हुई है। अल्लू अर्जुन स्टारर और निर्देशक सुकुमार की ‘पुष्पा: द रूल’ 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। शूटिंग पूरी होने वाली है। 29 जनवरी को प्रोडक्शन हाउस माइथ्री मूवी मेकर्स ने रिलीज डेट की पुष्टि करने के लिए एक्स का सहारा लिया है। उन्होंने लिखा, ‘पुष्प राज को अपना शासन शुरू करने के लिए 200 दिन। #पुष्पा2दरूल 15 अगस्त 2024 को दुनिया भर में रिलीज होगी।’अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द रूल’ की रिलीज का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच अब मेकर्स ने दर्शकों को बड़ा अपडेट दिया है। 29 जनवरी को, निर्माताओं ने एक स्पेशल पोस्टर के साथ दूसरे भाग की रिलीज डेट को एक बार फिर कंफर्म किया है। ‘पुष्पा 2’ 15 अगस्त 2024 को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म ‘पुष्‍पा 2’ के पहले पार्ट का क्रेज आज भी लोगों के बीच देखने को मिल रहा है। वहीं ‘पुष्पा 2’ को देखने के लिए फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं जो की जल्द ही खत्म होने वाला है। ‘पुष्पा 2’ का ट्रेलर बीते साल अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर 8 अप्रैल को रिलीज किया गया था।

Exit mobile version