देश विदेश सोशल

Sania Mirza से अलग होने की अफवाहों के बीच Shoaib Malik ने की तीसरी शादी, इस एक्ट्रेस को बनाया जीवनसाथी

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान Shoaib Malik ने तीसरी शादी कर ली है. यह शादी ऐसे समय में हुई है जब उनकी Sania Mirza से अलग होने की खबरें सामने आ रही थीं. शोएब मलिक ने पाकिस्तानी अभिनेत्री Sana Javed को अपना जीवनसाथी चुना है और एक समारोह के दौरान यह शादी हुई.

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान Shoaib Malik मलिक ने तीसरी शादी कर ली है. यह शादी ऐसे समय में हुई है जब उनकी सानिया मिर्जा से अलग होने की खबरें सामने आ रही थीं. Shoaib Malik ने पाकिस्तानी अभिनेत्री Sana Javed को अपना जीवनसाथी चुना है और एक समारोह के दौरान यह शादी हुई. शोएब मलिक ने खुद इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें पोस्ट की हैं.

सना की भी दूसरी शादी

Shoaib Malik ने जिस Sana Javed से शादी की है वो भी तलाकशुदा हैं. पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल Sana Javed ने 2020 में Umer Jaiswal के साथ शादी की थी लेकिन जल्द ही यह बात सामने आने लगी कि इस कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. बाद में दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक-दूसरे की तस्वीरें डिलीट कर दी थी और फिर खबर आई कि दोनों में तलाक हो चुका है.

28 साल की Sana Javed पाकिस्तान के कई टीवी शो (TV Show) में नज़र आ चुकी हैं, ऐ मुश्त-ए-खाक़, डंक समेत अन्य उनके कई फेमस शो हैं. इसके अलावा वो कई म्यूज़िक वीडियो में भी दिख चुकी हैं.

Sania Mirza से की थी दूसरी शादी

Shoaib Malik ने Sania Mirza से 2010 में शादी की थी. तब आयशा सिद्दीकी ने सामने आकर सबको बताया था कि वह Shoaib Malik की पहली पत्नी हैं और बगैर तलाक दिए वो दूसरी शादी नहीं कर सकते. उस वक्त Shoaib Malik ने आयशा के साथ किसी तरह के रिश्ते होने की बात से इनकार किया था. मगर मामला बढ़ने के बाद उन्होंने आयशा से तलाक ले लिया था. शोएब ने Sania Mirza से शादी के बाद पहली पत्नी आयशा से तलाक लिया था.

ऐसा रहा है Shoaib Malik का अंतरराष्ट्रीय करियर

वहीं Shoaib Malik मलिक के क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने 287 एकदिवसीय मैचों की 258 पारियों में 7534 रन बनाए हैं जिसमें 9 शतक और 44 अर्धशतक शामिल हैं.वहीं टेस्ट क्रिकेट की बात करें तो उन्होंने 35 टेस्ट मैचों में 1898 रन बनाए जिनमें 3 शतक और 8 अर्धशतक शामिल हैं. टी20 मैचों की बात करें तो 124 मैचों में उन्होंने 2435 रन बनाए जिसमें 75 उनका सर्वोच्च स्कोर रहा.

Sania Mirza की इस पोस्ट से अटकलें हुईं थी तेज

बुधवार को ही Sania Mirza ने एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर की, जिससे उनके और Shoaib Malik के साथ तलाक कीअफवाहें तेज हो गईं थी. सानिया ने लिखा था, ‘शादी कठिन है. तलाक कठिन है. अपना कठिन चुनें. मोटापा कठिन है. फिट रहना कठिन है. अपना कठिन चुनें. कर्ज में डूबना कठिन है. आर्थिक रूप से अनुशासित रहना कठिन है. अपना कठिन चुनें. संचार कठिन है. संवाद न करना कठिन है. अपना कठिन चुनें. जिंदगी कभी आसान नहीं होगी. यह हमेशा कठिन रहेगी. लेकिन हम अपनी मेहनत चुन सकते हैं’. सानिया ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर जो कोट शेयर किया है, उसमें कहा गया है, बुद्धिमानी से चुनें.

यह अटकलें तब और तेज हो गई थीं जब सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम से शोएब मलिक के साथ अपनी ज्यादातर हालिया तस्वीरें को डिलीट कर दिया था.  8 जनवरी को उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “जब कोई चीज आपके दिल की शांति को भंग करती है, तो उसे जाने दें.’