Site icon Trendy News All

Simple Energy One केवल ₹6,094 में आज ही ख़रीदे!

Simple Energy One : भारतीय बाजार की एक और शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटी जिसका नाम सिंपल एनर्जी वन है. यह स्कूटी भारतीय बाजार में एक वेरिएंट और साथ बेहतरीन कलर विकल्प के साथ में आती है. सिंपल कंपनी द्वारा इस स्कूटी में 4500 वाट की मोटर का इस्तेमाल किया गया है. यह कंपनी ऐसा बताती हैकि एक बार फुल चार्ज होकर 212 किलोमीटर तक का जबरदस्त रेंज निकाल करके दे देती हैअगर आप इस स्कूटी को खरीदने का विचार कर रहे हैं तो यह पोस्ट आपके लिए गुड साबित हो सकती है. आगे इसकी और सभी जानकारी दी गई है. 

Simple Energy One Price On Road

Simple Energy One Price on road 1,77,652 लाख रुपया हैं. और यह स्कूटी 7 बेहतरीन कलर विकल्प के साथ आती हैजैसे BrazenX, Grace White, LightX, Azure Blue जैसे और भी कलर इसमें मिलते हैं.

Feature Specification
Riding Range 212 Km
Top Speed 105 Kmph
Kerb Weight 137 kg
Battery Charging Time 3 Hrs
Rated Power 4500 W
Seat Height 796 mm
Highlight

Simple Energy One EMI Plan

अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटी को आप खरीदने का विचार कर रहे हैं. तो इसमें आपको 15000 रुपया की  डाउन पेमेंट करके अगले तीन सालो के लिए 9.7 बियाज दर के साथ 4,461 हजार रुपया प्रति महीने के क़िस्त बनवा सकते हैं. और इस स्कूटी को खरीद सकते हैं.

One Variants Down Payment Loan (@10%) EMI (36 Months)
Standard₹ 1,77,652 ₹ 8,883 ₹ 1,68,769 ₹ 6,094

Simple Energy One feature list

सिंपल एनर्जी वन स्कूटी के फीचर की बात करें तो इसमें बहुत से फीचर दिए जाते हैं जैसे की एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेवीगेशन सिस्टम, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, जिओ फेंसिंग, म्यूजिक कंट्रोल, ओटीए कंट्रोल, स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर और इसके अन्य फीचर में एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी सिंगल लैंप बहुत सी सुविधा इस इलेक्ट्रिक स्कूटी में दी जाती है.

Feature Category Feature
Instrumentation Digital Instrument Console
Digital Speedometer
Digital Trip Meter
Connectivity Bluetooth and WiFi
Navigation
Call/SMS Alerts
Geo Fencing
Music Control
Over The Air (OTA) updates
Safety & Convenience Keyless Ignition
Ingress Protection – IP67
Fast Charging (0-80%) – 1.5 km/min
Front Position Lamp, Front Combination Lamp, Front Directional Indicator
Rear Combination Lamp, Rear Number Plate Lamp
Motor Kill
Multi Toggle
Reverse Gear
Horn
High – Low – Pass Beam
F:R Weight Ratio – 48:52
Water Wading Limit – 300mm
Parking Assist
Network 4G LTE, UMTS/HSPA+, and GSM/GPRS/EDGE
Storage & OS Internal Storage: 16 GB, RAM: 2GB
Operating System: Android Open Source OS (AOSP)
Display Touchscreen Type: Capacitive

सिंपल एनर्जी  स्कूटी का कुल वजन 137 किलो का है. और स्कूटी की सीट हाइट 796 mm की है. और इसमें सीट के निचे 30 लीटर का स्टोरेज सुविधा भी दी जाती हैं.  

Simple Energy One battery and range

सिंपल एनर्जी के बैटरी के बाद करें तो इसमें ली ऑन कंपनी की 5 Kwh बैटरी दी जाती है. जो की 5 किलोमीटर तक की टॉप स्पीड दे देती है. और उसके साथ ही यह स्कूटी 5 घंटे 54 मिनट में फुल चार्ज होती है और एक बार फुल चार्ज होकर यह लगभग 212 किलोमीटर तक का माइलेज निकाल करके देती है.

Simple Energy One Suspension

इस इलेक्ट्रिक स्कूटी के सस्पेंशन और ब्रेक के बाद करें तो इसमें आगे की ओर टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन दिए जाता हैं. और पीछे की और सीमीट्रिकली माउंटेड प्रोग्रेसिव मोनो शॉक सस्पेंशन इसमें दिए जाता हैं. और बेहतरीन ब्रैकिंग के लिय इसमें दोनों  पहियों पर डिस्क ब्रेक के साथ इसको जोड़ा जाता हैं.

Simple Energy One Rivals

इस स्कूटी का मुकबला भारतीय मार्किट में Ather 450S, TVS iQube Electric,  Ather 450X.जैसे स्कूटी से इसका मुकाबला होता हैं.

 इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बनाने वाली बेंगलुरु बेस्ड कंपनी सिंपल एनर्जी ने इस साल अपना प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंपल वन लॉन्च किया है, जिसकी अब तक डिलीवरी भी शुरू नहीं हुई है और कंपनी अब एक और नया प्रोडक्ट ला रही है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह किफायती दाम में अच्छी बैटरी रेंज वाला होगा। जी हां, आगामी 15 दिसंबर को सिंपल डॉट वन नाम से नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने की तैयारी है, जो कि सिंपल वन से सस्ता, यानी सब-वेरिएंट होगा।

Exit mobile version