Site icon Trendy News All

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya; धर्मेंद्र ने बदला अपना ऑनस्क्रीन नाम ,डेब्यू के 64 साल बाद फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya; शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातो में ऐसा उलझा जिया’ धर्मेंद्र ने अपना नाम ऑनस्क्रीन बदला है। 

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातो में ऐसा उलझा जिया’ दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र का इसमें बेहद खास रोल है धर्मेंद्र इस फिल्म में शाहिद कपूर के दादा जी के भूमिका में नजर आ रहे है। लेकिन इस आर्टिकल में हम आपको उनके बारे में नहीं बताने वाले है। धर्मेंद्र द्वारा दिए गये सरप्राइज के बारे में बताने वाले है’ तेरी बातो में ऐसा उलझा जिया’ के जरिये ,कोन सा सरप्राइज? आइये बताते है। 

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya में धर्मेंद्र का नया नाम ! 

धर्मेंद्र ने ऑनस्क्रीन नाम बदल दिया है। जी है में धर्मेंद्र को धर्मेंद्र नहीं ,बल्कि किसी और नाम के साथ क्रेडिट दिया गया है। कोन सा नाम ? आईए ,पिछले 64 सालों से धर्मेंद्र को धर्मेंद्र नाम से  क्रेडिट दिया जाता था। लेकिन ‘ तेरी बातो में ऐसा उलझा जिया ‘ में धर्मेंद्र सिंह को देओल के नाम से क्रेडिट दिया गया है। आपको ये बात जान कर हैरानी होंगी की। धर्मेंद्र सिंह का बचपन का नाम धरम सिंह देवल था। हालाकि , फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले उन्होंने अपना नाम ऑनस्क्रीन धर्मेंद्र रख लिया था। 

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya;  के बारे में 

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में कृति सेनन ने रोबोट (सिफ़्रा) का किरदार निभाया है। जिससे आर्यन शाहिद कपूर को प्यार हो जाता है आर्यन सिफ़्रा से शादी करने का फैसला लेता है। और फिर आर्यन सिफ़्रा को अपने फैमिलीवालो से मिलवाता है। हालाकि आर्यन सिफ़्रा को रोबोट होने के बात अपने परिवार को नहीं बताता है और फिर यहाँ से गड़बड़ होना शुरू हो जाता है। Sacnilk के शुरुआती रिपोर्ट के मुताबित ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ फिल्म से पहले दिन ही 6 करोड़ के कमाई ही है। 

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya;  मजेदार है ,रोबोट की लव स्टोरी 

शाहिद कपूर और कृति सेनन के स्टारर फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ फिल्म रीलिज हो गई है। इसमें आर्यन नाम के रोबॉटिक्स इंजीनियर और सिफ़्रा नाम रोबोट पर आधारित है। आर्यन को  सिफ़्रा से प्यार हो जाता है और आर्यन अपने परिवार से  सिफ़्रा से मिलवाता है और फिर वह सारे सेंस को भुलाकर सिफ़्रा से शादी करता है। आर्यन अपने मौसी के रोबोट कंपनी में काम करता है। फिल्म के कहानी शाहिद कपूर की है। जो एक महान रोबोटिक इंजीनियर का किरदार निभाते नजर आ रहे है। उसका अपने  काम पर इतना फोकस है की वो अपने ही रोबोट से शादी करते है ऐसा नहीं है की वो शादी नहीं करना चाहते है। लेकिन उसकी विशलिस्ट अपने पत्नी के लिए बहुत हे लम्बी है इसी बिच उनकी मौसी (डिंपल कपाड़िया ) अपनी रोबोटिक दुनिया दिखाने के लिए उसे अमेरिका बुलाती है। अमेरिका में उसके मुलाकात सिफ़्रा से होता है। फिर आखिरकार आर्यन फैसला कर ही लेता है की वह सिफ़्रा से हे शादी करेगा। 

तेरी बातो में ऐसा उलझा जिया फिल्म के लिए शाहिद कपूर ने लगभग 23 से 24 करोड़ रुपए चार्ज किये है। शाहिद कपूर ने ‘तेरी बातो में ऐसा उलझा जिया’ में बाकि स्टार्स से सबसे ज्यादा पैसे मिले है। ‘तेरी बातो में ऐसा उलझा जिया’ में फीमेल लीड यानि सिफ़्रा (कृति सेनन ) को एक रोबोट के तौर पर 4-5 करोड़ रुपए के फीस ली है।  ‘तेरी बातो में ऐसा उलझा जिया’ फिल्म सिनेमाघरों में प्रर्दर्शित होने के बाद फैंस को खूब पसंद आया। करेगा। 

Exit mobile version