ऑटोमोबाइल

Yamaha FZ-S Fi version 4.0 DLX,Trendy Colour with Bluetooth Connect:अभी देखिये !

Yamaha FZ-S Fi version 4.0 DLX

Yamaha FZ-S Fi Version 4.0 DLX Now Gets New Colours; Priced At Rs. 1.3 Lakh

Yamaha FZ-S  Specification

यामाहा इंडिया ने FZ-S Fi संस्करण 4.0 DLX पर दो नए रंग पेश किए हैं  FZ-S Fi Version 4.0 DLX ये आइस फ्लुओ-वर्मिलियन और साइबर ग्रीन कलरवे हैंजिन्हें इस साल की शुरुआत में भारत मोबिलिटी एक्सपो में प्रदर्शित किया गया था।

Specification Details
Engine 149cc, Single-cylinder, Air-cooled, FI
Maximum Power 12.4 PS @ 7,250 rpm
Maximum Torque 13.6 Nm @ 5,500 rpm
Fuel System Fuel Injection (FI)
Transmission 5-speed manual
Suspension (Front) Telescopic Forks
Suspension (Rear) Mono-shock
Brakes (Front) Disc
Brakes (Rear) Disc/Drum
ABS Single-channel ABS (variant dependent)
Tyre Size (Front) 100/80-17
Tyre Size (Rear) 140/60-17
Wheels Alloy
Length x Width x Height 2,015 mm x 780 mm x 1,115 mm
Wheelbase 1,330 mm
Ground Clearance 165 mm
Seat Height 790 mm
Fuel Tank Capacity 13 liters
Kerb Weight 137 kg
Bluetooth Connectivity Yes, with Yamaha Motorcycle Connect app
Trendy Colour Options Metallic Red, Metallic Blue, Dark Matte Blue, Dark Matte Green

दोनों रंग FZ-S Fi संस्करण 4.0 DLX में ताजगी का पुट जोड़ते हैं। आइस फ़्लू-वर्मिलियन कलरवे में एक सफेद टैंक होता है, जिसमें काले और नारंगी स्टिकर होते हैं। पहियों को गहरे नारंगी रंग में भी रंगा गया है और यह काफी साफ-सुथरा दिखता है।

Yamaha FZ-S  साइबर ग्रीन रंग अपने फ्लोरोसेंट पीले पहियों के साथ अधिक बोल्ड दिखता है जो ईंधन टैंक और टेल पैनल पर सैन्य हरे रंग के साथ बिल्कुल विपरीत है।

कुल मिलाकर, ये रंग काफी युवा दिखते हैं और युवा खरीदारों को पसंद आने चाहिए। इन दो रंगों के अलावा, यामाहा FZ-S Fi संस्करण 4.0 DLX छह रंगों के विकल्प में उपलब्ध है। अन्य रंगों को मेजेस्टी रेड, रेसिंग ब्लू, मैट ब्लैक और मैट ग्रे कहा जाता है।

यंत्रवत्, कोई परिवर्तन नहीं हैं. FZ-S Fi वर्जन 4.0 DLX 149cc, एयर-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित है जो 7250rpm पर 12.4bhp और 5,500rpm पर 13.3Nm बनाता है। इंजन को पांच-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।
Yamaha FZ-S

FZ सीरीज के साथ 1.5 मिलियन से अधिक दिल तेजी से घूमते हैं। नए जमाने की इस माचो बाइक ने 15 साल से अधिक समय तक भारतीय दिलों और सड़कों पर राज किया है। आज, मूल स्ट्रीटफाइटर अभी भी सड़कों पर आगे है। मांसल डिज़ाइन. असाधारण संचालन. बेहतरीन यामाहा तकनीक – जिसमें ब्लूटूथ-सक्षम “यामाहा मोटरसाइकिल कनेक्ट”, एबीएस और बेहतर सुरक्षा के लिए श्रेणी प्रथम ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम के साथ टॉर्की फ्यूल इंजेक्शन 149 सीसी इंजन शामिल है। यह सब मिलकर सड़कों के सच्चे भगवान का निर्माण करता है!

Yamaha FZ-S  Enhancing Performance and Mileage

FZ-S FI Ver 4.0 DLX का वजन सिर्फ 135 किलोग्राम है। यह बाइक को और भी अधिक प्रतिक्रियाशील बनाता है, जिससे शुरुआती पिकअप तेज होती है, पासिंग में आसानी होती है और गतिशीलता बेहतर होती है।

Brighter Class (D) Headlight with Position Lamp

Yamaha FZ-S FI V4 DLX Led Headlight

Yamaha FZ-S कॉम्पैक्ट एलईडी हेडलाइट में लाइट गाइड के साथ एक रिफ्लेक्टर है जो सवार के लिए प्रकाश के वितरण और रात के समय दृश्यता में सुधार करता है।

Yamaha FZ-S LED Flashers & LED Tail Light

Yamaha FZ-S FI v4 DLX Led Tail light

आगे और पीछे एलईडी फ्लैशर्स के साथ अपनी विशिष्ट पहचान का संकेत दें – स्टाइल और सुरक्षा का एक आदर्श मिश्रण। बिल्कुल नए, उच्च दृश्यता वाले एलईडी टेल लाइट के साथ दूसरों के अनुसरण के लिए एक छाप छोड़ें।

Yamaha FZ-S  Colored Wheels

Yamaha FZ-S FI v4 DLX LEDFlashers

नए रंग के पहिये आपकी सड़क पर उपस्थिति में एक शानदार स्टाइल जोड़ते हैं। आप जहां भी जाएं ध्यान आकर्षित करें!

Yamaha FZ-S Chrome Duct Plating and 3D emblem

Yamaha FZ-S FI v4 DLX Emblem

चयनित हिस्सों में चमकदार क्रोम प्लेटिंग एक प्रीमियम, विशिष्ट छवि बनाती है और मोटरसाइकिल की सड़क पर उपस्थिति को बढ़ाती है। 3डी प्रतीक बाइक के प्रीमियम लुक को बढ़ाता है।

Yamaha FZ-S Comfortable Two-Level Seat

Yamaha FZ-S FI v4 DLX Seat

दो-स्तरीय सीट में फिट और कुशनिंग की उत्कृष्ट अनुभूति होती है जो सीधी, आरामदायक सवारी स्थिति के साथ अच्छी तरह से काम करती है। कुशनिंग सामग्री में दृढ़ता की उपयुक्त डिग्री होती है और इसे सीट सामग्री के साथ जोड़ा जाता है जो सवार और पीछे बैठे सवार दोनों के लिए एक स्थिर सवारी और आराम प्रदान करने के लिए शानदार फिट प्रदान करता है।

Yamaha FZ-S Advanced Midship Muffler & enhanced muffler sound

Yamaha FZ-S FI v4 DLX Silencer Cover

एक मिडशिप मफलर, द्रव्यमान एकाग्रता, वजन में कमी और छोटी लंबाई के फायदे के साथ अपनाया जाता है। मफलर प्रोटेक्टर का डिज़ाइन ऐसा है कि यह तीक्ष्णता को और बढ़ा देता है। मफलर की ध्वनि तीव्र है।

Yamaha FZ-S FZ-S FI Ver 4.0 DLX Performance

Traction Control System

Yamaha FZ-S FI v4 DLX Traction control system

FZ-S FI Ver 4.0 DLX पहली श्रेणी – ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम के साथ आता है। यह एक समर्पित इलेक्ट्रॉनिक प्रणाली है जिसमें व्हीलस्पिन (कर्षण के नुकसान के कारण फिसलन) की संभावना को कम करने की उल्लेखनीय क्षमता है।

Yamaha FZ-S  Trusted & Efficient 149cc FI Engine

Yamaha FZ-S FI v4 DLX FI Engine

FZ-S FI Ver 4.0 DLX में एक एयर-कूल्ड 4-स्ट्रोक 149cc SOHC, 2-वाल्व, सिंगल-सिलेंडर फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन लगा है, जिसे स्टॉप से ​​​​बेहतर त्वरण की भावना और ओवरटेक करते समय उत्साहजनक एहसास को और बेहतर बनाने के लिए ट्यून किया गया है। ईंधन इंजेक्शन प्रणाली के लिए इग्निशन टाइमिंग और इंजेक्शन मैप्स को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि सवारों को सीधी सवारी की स्थिति का आनंद लेते हुए त्वरण का अच्छा एहसास हो।

Yamaha FZ-S  Monocross Suspension

Yamaha FZ-S FI v4 DLX Monocross Suspension

यह उत्कृष्ट शॉक-अवशोषित प्रदर्शन और ब्रेकिंग के दौरान स्थिरता का अच्छा एहसास प्रदान करता है। रियर सस्पेंशन एक हल्का मोनोक्रॉस सस्पेंशन यूनिट है जो बड़े पैमाने पर केंद्रीकरण में योगदान देता है और 120 मिमी व्हील यात्रा प्रदान करता है, जिसे स्प्रिंग रेट और डंपिंग फोर्स के बीच अच्छे संतुलन के लिए ट्यून किया गया है।

Yamaha FZ-S Y-Connect with Bluetooth Y-Connect

Yamaha Motorcycle connect

चलते-फिरते भी जुड़े रहें। वाई-कनेक्ट यामाहा का नवीनतम नवाचार है जो आपको अपने स्मार्टफोन को सीधे अपनी यामाहा मोटरसाइकिल से जोड़ने की सुविधा देता है।

Yamaha FZ-S  Multi-function LCD Instrument Cluster

Yamaha FZ-S FI v4 Multi-function Negative LCD Instrument Cluster

जबकि सड़क पर अन्य लोग आपके FZS FI V4 के लुक और स्टाइल की प्रशंसा करते हैं, आप लुक की प्रशंसा कर सकते हैं और उन सभी सूचनाओं का लाभ उठा सकते हैं जो आपको बेहतर सवारी में मदद करने के लिए प्रदान करती हैं।

Yamaha FZ-S  The Yamaha Y-Connect App displays phone notifications on your instrument cluster screen –

कॉल अलर्ट

आपको किसी भी इनकमिंग या मिस्ड कॉल के बारे में सचेत करता है

एसएमएस और ईमेल

जब भी आपके फ़ोन पर कोई संदेश या ईमेल प्राप्त हो तो सूचित करें

ऐप कनेक्टिविटी स्थिति

आपके फोन पर वाई-कनेक्ट ऐप के साथ बाइक की कनेक्टिविटी के बारे में आपको सूचित करता है।

फोन की बैटरी स्तर की स्थिति

स्मार्टफोन का बैटरी स्तर प्रदर्शित करता है