Site icon Trendy News All

Ampere NXG electric scooter Rang ,Charging, Battery,Price and More details ,30 apriltoday launch !

Ampere NXG electric scooter

Ampere NXG electric scooter specification

Ampere NXG Ampere NXG electric scooterएम्पीयर इलेक्ट्रिक कल अपना नया, प्रीमियम स्कूटर लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसका कोडनेम NXG है और इसे एम्पीयर नेक्सस कहा जा सकता है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में एम्पीयर की प्रीमियम पेशकश के रूप में तैनात किया जाएगा। यहाँ हम क्या उम्मीद कर सकते हैं

Specification Details
Motor 250W/450W BLDC Motor
Battery Lithium-Ion, 48V 24Ah
Range Up to 120 km per charge (approx.)
Top Speed 25 km/h (can be configured for higher speed)
Charging Time 4-5 hours (0-100%)
Brakes Front Disc Brake, Rear Drum Brake
Suspension Front Telescopic, Rear Hydraulic
Wheels Alloy Wheels, Tubeless Tires
Weight 85 kg (approx.)
Dimensions 1800 mm x 700 mm x 1200 mm
Features LED Headlamp, Digital Display, Anti-Theft

Ampere NXG electric scooter Rang

Ampere NXG electric scooterहमारी जानकारी के अनुसार, NXG एक मिड-माउंटेड इलेक्ट्रिक स्कूटर द्वारा संचालित होगा और बैटरी रेंज 120 किमी के करीब होगी।

Ampere NXG electric scooter Charging

हालाँकि, औसतन, एक इलेक्ट्रिक स्कूटर अधिकतम बैटरी पावर के साथ 64 किमी तक की दूरी तय करने की उम्मीद करता है। बड़ी बैटरी क्षमता और कुशल इंजन वाले कुछ हाई-एंड मॉडल एक बार चार्ज करने पर 70 किमी या उससे अधिक की यात्रा भी कर सकते हैं।

Ampere NXG electric scooter Battery

 

Ampere NXG electric scooterएम्पीयर ने मोटर और बैटरी के विवरण के बारे में चुप्पी साध रखी है, हालांकि, खबर है कि इसमें एक मिड-माउंटेड इलेक्ट्रिक मोटर और एक बैटरी होगी जिसकी रेंज 120 किमी है।

Manufacturer ‎AMPERE By GREAVES
Brand ‎Ampere
Item Weight ‎68 kg
Batteries ‎1 Lithium Ion batteries required. (included)
Item model number ‎Reo

Ampere NXG electric scooter price

Ampere NXG बेस मॉडल की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत रुपये से शुरू होती है। 1.35 लाख और टॉप मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत रुपये तक जाती है। 1.55 लाख. एम्पीयर एनएक्सजी को 2 वेरिएंट्स – एसटीडी में पेश किया गया है।

Ampere NXG electric scooterटीवीएस आईक्यूब और एथर रिज्टा जैसी प्रतिस्पर्धा के मद्देनजर एम्पीयर द्वारा इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत प्रतिस्पर्धी रखने की उम्मीद है। इसकी कीमत 1.2 से 1.5 लाख रुपये, एक्स-शोरूम, रेंज के बीच होनी चाहिए।

Ampere NXG Price

Variants Ex-Showroom Price
NXG STD . Rs. 1.35 Lakh View On Road Price Book Now
NXG Pro . Rs. 1.55 Lakh View On Road Price Book Now

Ampere NXG electric scooterएम्पीयर इलेक्ट्रिक कल अपना नया, प्रीमियम स्कूटर लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसका कोडनेम NXG है और इसे एम्पीयर नेक्सस कहा जा सकता है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में एम्पीयर की प्रीमियम पेशकश के रूप में तैनात किया जाएगा। यहाँ हम क्या उम्मीद कर सकते हैं

Ampere NXG electric scooter Conservative design

एम्पीयर नेक्सस को पारिवारिक स्कूटर खरीदार पर लक्षित किया गया है, कोई ऐसा व्यक्ति जो स्पोर्टी और तेजतर्रार स्कूटर की तलाश में नहीं है। इसके बजाय वे एक ऐसे स्कूटर की तलाश में हैं जो अच्छा दिखने के साथ-साथ काम भी करे। परीक्षण खच्चरों के जासूसी शॉट्स पर एक नज़र एक साफ और सरल डिजाइन की पुष्टि करती है, चाहे वह फ्रंट एप्रन हो, साइड पैनल या टेल सेक्शन। उपस्थिति बढ़ाने के लिए यहां-वहां कुछ क्रीज लाइनें होनी चाहिए लेकिन कुल मिलाकर स्कूटर अप्रभावी दिखना चाहिए।

Ampere NXG electric scooterईवी बड़ी प्रतीत होती है, इसमें दो वयस्कों के बैठने के लिए एक लंबी सीट और सवार के पैर रखने के लिए फर्शबोर्ड पर पर्याप्त लेगरूम है।

Ampere NXG electric scooter New chassis

Ampere NXG electric scooterताज़ा डिज़ाइन के तहत एक नया अंडरबोन चेसिस है जो टेलीस्कोपिक फोर्क और ट्विन शॉक अवशोषक द्वारा निलंबित है। स्कूटर 12-इंच के अलॉय व्हील्स पर चलता है, जबकि ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया जाएगा। डिस्क ब्रेक पाने वाला यह पहला एम्पीयर स्कूटर है।

Ampere NXG electric scooter Features

 

Ampere NXG electric scooterचूंकि एम्पीयर इस स्कूटर को अपनी नई प्रीमियम पेशकश के रूप में पेश कर रहा है, इसलिए इस तरह के स्कूटर में कई विशेषताएं अपेक्षित हैं। इसमें ऑल-एलईडी लाइट्स और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक नया रंग, टीएफटी डिस्प्ले है। एक बार जब राइडर अपने फोन को कंसोल के साथ जोड़ लेता है, तो वे डैश पर इनकमिंग कॉल और संदेश की जानकारी तक पहुंच सकते हैं। इसमें टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन भी मिल सकता है जो इन दिनों एक उपयोगी सुविधा है

 

Exit mobile version